खुफिया एजेंसियों ने डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से शिफ्ट करने की सलाह दी है, लेकिन फिलहाल उसे वहीं रखा जाएगा। पुलिस इस मामले में हड़बड़ी में कोई कदम नहीं उठाना चाहती।

हरियाणा पुलिस को धमकी- राम रहीम को जेल से 72 घंटे में छुड़ा ले जाएंगे

हरियाणा पुलिस को धमकी- राम रहीम को जेल से 72 घंटे में छुड़ा ले जाएंगे

साध्वी यौन शोषण मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद भी हरियाणा पुलिस की दिक्कतें कम नहीं हुई हैं।
डेरामुखी को जेल से छुड़ाने के लिए हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू को धमकी भरा फोन आने की चर्चा सोमवार दिन भर रही। सूत्रों के मुताबिक हरियाणा पुलिस के मुखिया कोे यूके से फोन कर किसी ने राम रहीम को 72 घंटे में जेल से निकालकर ले जाने का चैलेंज किया। हालांकि, डीजीपी बीएस संधू ने इस तरह का कोई भी फोन आने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि इतनी हिम्मत किसी में नहीं है कि राम रहीम को सुनारिया जेल से भगाकर ले जाए धर, धमकी भरे फोन की चर्चा केबाद एहतियातन रोहतक की सुनारिया जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 25 अगस्त को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राम रहीम को इसी जेल में रखा गया है। उसे 28 अगस्त को दो मामलों में दस-दस साल की अलग-अलग सजा सुनाई गई थी। उसके बाद से डेरामुखी यही हवालात में कैदी की जिंदगी काट रहा है। इतने दिन बाद अचानक डीजीपी को धमकी भरे फोन की अफवाह फैलाने के पीछे डेरा प्रेमियों का कोई न कोई मकसद माना जा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से शिफ्ट करने की सलाह दी है, लेकिन फिलहाल उसे वहीं रखा जाएगा। पुलिस इस मामले में हड़बड़ी में कोई कदम नहीं उठाना चाहती।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*