Home Bollywood News, Aishwarya Rai Bachchan Will Try In Direction Film Making

Aishwarya Rai Bachchan Will Try In Direction Film Making

318
0
Aishwarya Rai Bachchan

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों एक्टिंग के साथ डायरेक्शन में भी अपने हाथ आजमा रही हैं। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसी बड़ी एक्ट्रेस पहले से ही फिल्म प्रॉडक्शन की फील्ड में उतर चुकी हैं। हाल में कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को डायरेक्ट किया था। अब लिस्ट में एक ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल होने वाला है।

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा ‘मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं। मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई। अब मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। मेरे दोस्त हमेशा मुझसे पूछते हैं कि आप प्रोडक्शन या निर्देशन की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं, अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती।’

ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘प्रोडक्शन को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं। मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं। मैं कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध एक्ट्रेस के रूप में काम किया हैं। मैं शुरुआत से एक टीम प्लेयर रही हूं और मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मेरे सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी साथ काम करें।’

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। तस्वीर को देखकर ये कयास लगाए जाने लगे कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हैं। अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ वो गोवा छुट्टियां मनाने पहुंची थीं। जिसमें दोनों बीच पर टहलते हुए नजर आए थे।

सोशल मीडिया पर फैली इस खबर के बाद ऐश्वर्या राय के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि यह महज अफवाह है जो कई एंटरटेनमेंट साइट पर चल रही हैं। गलत कैमरा एंगल की वजह से ऐश्वर्या की ये तस्वीर ली गई जिसके बाद अफवाह फैली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*