Home Bollywood News, Alia Bhatt Reacts To Criticism Over Age Difference After Being Paired With...

Alia Bhatt Reacts To Criticism Over Age Difference After Being Paired With Salman Khan In Inshallah

261
0

27 साल बड़े सलमान के साथ जोड़ी बनाए जाने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब

आलिया भट्ट और सलमान खान इन दिनों अपने करियर के चरम पर हैं। सलमान और आलिया बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं। सलमान खान जल्द ही अपने आने वाली फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। और आने वाले साल में उनकी 3 बड़ी फिल्में आएंगी। वहीं आलिया भट्ट की पास कलंक और ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्में हैं। इस बीच सलमान और आलिया एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में नजर आएंगे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह एक प्रेम कहानी है। कुछ समय पहले सलमान खान और आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साथ में फिल्म करने की जानकारी दी थी। इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने दोनों एक्टर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने कहा कि दोनों के बीच उम्र का काफी गैप है इसलिए ये जोड़ी ठीक नहीं रहेगी।

आलिया भट्ट ने हाल में पिंकविला को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। आलिया ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी बनाए जाने पर कोई अलोचना नहीं हुई। आलिया ने इस बात का भी जिक्र किया कि सलमान और संजय लीला भंसाली को मिल रही आलोचना से परेशान नहीं हुए।

आलिया भट्ट ने कहा- मुझे कोई आलोचना नहीं मिली। मुझे लगता है कि इसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अटकलबाजी भी एक तरह से उत्साह का ही एक रूप है और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए। मुझे इससे परेशान नहीं होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि सलमान या भंसाली सर परेशान हैं। संजय लीला भंसाली एक फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी हैं। वह ऐसे शख्स हैं जिसे हम सभी बहुत पसंद करते हैं। इतने शानदार डायरेक्टर हैं तो हमें उन पर भरोसा करना चाहिेए।

वर्क फ्रंड की बात करें तो, आलिया अभिषेक वर्मन की कलंक में रूप का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के जरिए वो चौथी बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। कलंक में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*