Home News Amarinder Game Will Be Over After Lose Of Congress: Sukhbir

Amarinder Game Will Be Over After Lose Of Congress: Sukhbir

184
0
Amarinder Singh And Sukhbir Singh

कांग्रेस की हार के बाद अमरेंद्र का खेल होगा खत्म: सुखबीर

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के बाद कैप्टन अमरेंद्र मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। यह चुनाव उनके करियर को खत्म कर देगा, वह यह जानते हैं। इसलिए अपने जानशीन को ढूंढना शुरू कर दिया ताकि हटाए जाने के बाद अपने व्यक्ति के हाथ में प्रदेश की कामन हो।

बादल ने कहा कि सुनील जाखड़ को जानशीन घोषित कर कैप्टन दूसरा उद्देश्य पूरा करना चाहते है कि प्रताप सिंह बाजवा जैसे स्थानीय कांग्रेसियों के हाथों जाखड़ को हराना चाहते है। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहिब को कोई एसा व्यक्ति चाहिए, जो कामयाब होने के लिए उन पर निर्भर रहे परंतु इस स्टेज पर सिर्फ एक बात पक्की है कि पंजाब में कांग्रेस की हार के बाद अमरेंद्र मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा। इसी छटपटाहट में वह अकालियों को गालियां निकालते हैं।

बादल ने अमरेंद्र को चुनौती दी कि सरकार की कारगुजारी और चुनावी मैनीफैस्टो में किए वायदों की पूर्ति को लोकसभा चुनावों में अपना मुख्य मुद्दा बनाए। बठिंडा, पटियाला, आनंदपुर साहिब और फिरोजपुर हलकों में पार्टी वर्करों से बातचीत करते हुए बादल ने कहा कि अमरेंद्र य ह बात जानते हैं कि उनकी पहुंच से बाहर होना, लोगों में नजर न आना और लोगों से किए वायदे पूरे न करना आदि सभी बाते मिल कर पंजाब  में  कांग्रेस का  बेड़ा डूबा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने श्री गुरु गोङ्क्षबद सिंह जी के नाम की पावन सौगंध खाकर लोगों की पीठ में छूरा मारा है। इसके लिए अपनी सरकार की कारगुजारी पर लोगों का फतवा मांगने से वह डर गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*