Home Chandigarh Anuradha Paudwal Will Pay Homage To The Martyrs In Tagore Theater Today

Anuradha Paudwal Will Pay Homage To The Martyrs In Tagore Theater Today

309
0
ANURADHA PAUDWAL

टैगोर थिएटर में एन.जैड.सी.सी.की ओर से दो दिवसीय गजल यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार को बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर अनुराधा पौडवाल परफॉर्म करेंगी। शनिवार को इंदौर के भेरूसिंह चौहान व कबीर गायन को पेश करेंगे। एन.जेड.सी.सी. के डायरैक्टर प्रो. सौभाग्य वर्धन ने बताया कि प्रोग्राम के जरिए उन्होंने पुलवामा मेंं शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है।

प्रोग्राम में राइटर्स अपनी कविताएं पढ़ेंगे। यह भजन यात्रा सालभर चलेगी। छह प्रोग्राम की एक सीरिज को प्लान किया गया है। इसमें पारंपरिक व धार्मिक संगीत लोगों को सुनने को मिलेगा। सौभाग्य वर्धन ने बताया कलाग्राम में 694 सीटों का इनोडर थिएटर समते कई चीजों पर रैनोवेशन करवाने जा रहे हैं। ताकि ज्यादा हैरीटेज को नुक्सान न हो और कलाग्राम को अपना थिएटर मिले।

टैगोर थिएटर जाने की जरूरत न पड़े। 200 इनडोर शॉप्स, 2 रिहर्सल हॉ, स्क्लप्चर गॉडर्न समेत दूसरी कई चीजों पर काम शुरू होने जा रहा है करीब 100 करोड़ रुपए की लगात इस पर आएगी। इसके साथ ही अभी तक कलाग्राम में साल में दो इवैंट्स करवाए जाते रहे हैं, जिसमें क्राफ्ट मेला व डांडिया महोत्सव शामिल है।

यह है शैड्यूल

22 फरवरी: प्रोग्राम की शुरुआत शुक्रवार को शाम 6 बजे राइर्ट्स की कविताओं से होगी। इसके बाद सिंगर अनुराधा पौडवाल की परफॉर्मेंस होगी। वह अपने धार्मिक गजल गीतों को पेश करेंगी।

23 फरवरी: शनिवार को इंदौर के भेरूसिंह चौहान एवं साथी (कबीर गायन) दोपहर 3 बजे करेंगे। वह कबीर के दोहों को अपने ग्रुप मैंबर्स के साथ वाद्य यंत्रों के साथ परफॉर्म करके दिखाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*