Home Bollywood News, Arbaaz Khan On Relation With Malaika Arora I Tried 21 Years But...

Arbaaz Khan On Relation With Malaika Arora I Tried 21 Years But Failed

428
0
Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें जोराें पर हैं। मलाइका ने जब पिछले साल अरबाज खान से तलाक लिया था तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें थीं । रिपोर्ट्स तो ये भी थीं कि मलाइका के अफेयर की वजह से ही अरबाज ने उन्हें तलाक देने का फैसला किया था ।

हाल ही में जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने टूटे रिश्ते और मलाइका के अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। अरबाज कहते हैं, ‘लोग अपनी जिंदगी और करियर को परफेक्ट करने के लिए कई कॉम्प्रोमाइज करते हैं । शादी में भी ऐसा ही होता है ।’

‘एक अच्छे कपल बनने के लिए दो लोग कई एडजस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज करते हैं । चाहे वो खुश हो या ना हों । मुझे समझ नहीं आता कि क्या हमें और अच्छा पाने की चाहत नहीं रखनी चाहिए । हर किसी को एक अच्छी पत्नी की चाहत होती है और मैं खुश हूं ।

‘मैंने 21 साल तक अपने रिश्ते को बचाकर रखा । लेकिन ठीक है, हर कोई इतने वक्त तक अपने रिश्ते को नहीं संभाल सकता।’ बता दें कि इन दिनों अरबाज अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की तैयारी कर रहे हैं । वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर की भी शादी की खबरें आने लगी हैं ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन अगले साल यानी 2019 में शादी कर सकते हैं । पिछले कुछ दिनों से दोनों को साथ देखा जा रहा है । मलाइका, अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं और उनका 15 साल का एक बेटा अरहान भी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*