Home Bollywood News, Bigg Boss में इस बार देखने को मिलेंगे ये 3 बड़े बदलाव,...

Bigg Boss में इस बार देखने को मिलेंगे ये 3 बड़े बदलाव, सलमान के साथ कोई और भी कर सकता है होस्ट

545
0
Bigg Boss 12

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की सफलता के बाद शो के मेकर्स सीजन 12 की तैयारियो में जोर शोर से जुट गए हैं। हर सीजन को सुपरहिट कराने के शो के मेकर्स शो में कुछ न कुछ बदलाव करते हैं ताकि नया सीजन पहले से ज्यादा हिट हो। तो चलिए आपको बताते हैं इस बार का ‘बिग बॉस’ सीजन 12, 11 से कैसे अलग होने वाला है।

‘बिग बॉस’ सीजन 12 इस बार एक महीना पहले शुरू हो रहा है यानी कि सितंबर में। पिछला सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था। ऐसे में बीते सीजन से एक महीना पहले नए सीजन को शुरू करने से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा।

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की थीम ‘पड़ोसी आए बजाने 12’ थी। वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस बार जोड़ी सिर्फ लवर्स के रूप में होगी। इस बात की हिंट ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के ऑडिशन प्रोमो में दी गई है।

सूत्रों की मानें तो थीम जोड़ीदार होगी इस वजह से सलमान खान के साथ कोई जोड़ीदार भी सीजन 12 को होस्ट कर सकता है। इसे लेकर मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और न ही सलमान ने 12वें सीजन को होस्ट करने की हामी अभी तक भरी है।

आपको बता दें, ‘बिग बॉस’ सीजन 11 अब तक का सबसे सुपहिट सीजन रहा है। बीते कई साल से ‘बिग बॉस’ को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी 12वें सीजन को दबंग खान ही होस्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*