Home Chandigarh Bullet A Verbal Fight Then Hit The Knife

Bullet A Verbal Fight Then Hit The Knife

423
0
Knife crime

बीते शुक्रवार को यादविन्द्रा गार्डन के बाहर मामूली कहासुनी के बाद कुछ युवकों ने एक युवक को चाकू मार दिया और फरार हो गए।”

पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घायल अजीत पाल सिंह (23) निवासी मानकपुर नानकचंद जो कि पिंजौर के पशु अस्पताल में ट्रेनिंग करता है।

शुक्रवार को घर पर था उसको पिंजौर निवासी पीयूष पिपलानी का फोन आया और यादविन्द्रा गार्डन के बाहर मिलने के लिए बुलाया। अजीत अपने दोस्त नवजोत के साथ करीब साढ़े तीन बजे यादविन्द्रा गार्डन पहुंचा। वहां पीयूष पिपलानी अपने दो अन्य दोस्त सोनू नोलटा ओर मन्नी के साथ खड़ा था। अजीत ने बताया कि पीयूष उसके सामने से आए दिन बुलेट से तेज हार्न और पटाखे बजाकर निकलता था जिसे लेकर उनकी कहासुनी भी हो गई थी।

उसी रंजिश के चलते उसने यादविंद्रा गार्डन बुलाया और पीयूष के साथ आए उसके दोस्त सोनू और मन्नी ने उसे पकड़ लिया और पीयूष ने चाकू से हमला कर दिया और भाग गए। राहगीरों ने अजीत पंचकूला सैक्टर-6 सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां उसे डॉक्टरों ने चंडीगढ़ सैक्टर-32 के अस्पताल में रैफर कर दिया है। पिंजौर थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि घायल अजीत के बयान पर आरोपी पीयूष पिपलानी, सोनू नोलटा, मन्नी वेल्ली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*