Home News Capt Amarinder Singh Give Statement On Sunny Deol “He is a filmi...

Capt Amarinder Singh Give Statement On Sunny Deol “He is a filmi fauji I am a real fauji”

191
0
Sunny Deol vs Capt Amarinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सनी देओल पर कसा तंज, बोले- वह फिल्मी फौजी और मैं असली फौजी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर व गुरदासपुर के उम्मीदवार सनी देओल (Sunny Deol) पर निशाना साधा है. उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्मी फौजी बताया है, जबकि खुद को असली फौजी कहा. मीडिया से बात करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘वह एक फिल्मी फौजी हैं, जबकि मैं एक असली फौजी हूं. हम उन्हें हरा देंगे. वह न तो सुनील जाखड़ (गुरदासपुर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार) को और न ही कांग्रेस के लिए कोई खतरा नहीं है.’ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तो सनी देओल पर भले ही तंज कसा हो, लेकिन देखना होगा कि क्या इस पर उनकी प्रतिक्रिया आती है या नहीं.

बता दें, BJP ने 23 अप्रैल को देर शाम में पंजाब के तीन उम्मीदवारों की सूची जारी (BJP List) की थी. बीजेपी की इस सूची (BJP Punjab List) में पंजाब की तीन सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए. भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया. वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा.

इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश (Som Prakash) को टिकट दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की यह 26वीं लिस्ट है. गुरदासपुर में सनी देओल (Sunny Deol) का मुकाबला काग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा. सुनील जाखड़ मौजूदा सांसद हैं और कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे हैं. वहीं, चंडीगढ़ में किरण खेर की भिड़ंत कांग्रेस के पवन कुमार बंसल से होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*