Home Chandigarh Chandigarh Murder Crime: Lovely, Arrested In The Murder Case

Chandigarh Murder Crime: Lovely, Arrested In The Murder Case

363
0
Chandigarh Murder Crime

मां और तीन भतीजों और भतीजी की हत्या मामले में गिरफ्तार लवली की मुश्किलें और गिर सकती हैं। पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिससे शंका जताई जा रही कि मृतक राजबाला की बहू सुधा को गायब करने में भी लवली का हाथ है। पुलिस को आशंका है कि गायब सुधा की हत्या की जा चुकी है। बरहाल 5 दिन का रिमांड लेने के बाद आरोपी लवली से गहन पूछताछ की जा रही है।

10 हजार एंडवास देकर बुलाए यू.पी. से शूटर :

पुलिस की पूछताछ मेंं खुलासा हुआ है कि आरोपी लवली ने अपनी मां,भतीजों और भतीजी को मरवाने के लिए यू.पी. से दो शार्प शूटर बुलाए थे। लवली की कातिलों के साथ 10 लाख रुपए में डील फाइनल हुई थी। इसकी एवज में लवली ने कातिलोंं को 10 हजार रुपए एडवांस मेंं दिए थे और बाकी पैसे हत्या के बाद देने थी। दोनोंं कातिल कई दिन पहले से गांव के आसपास ही ठहरे थे।

शुक्रवार रात कातिल बाइक पर आए थे और उनके पास एक कंट्री मेड पिस्तौल थी। जिससे कातिलों ने राजबाला, उसके पोते दिव्यांश,आयुश व पोती ऐश्वर्या को बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस कातिलों की तलाश में जुुटी थी। पुलिस को तीन दिन बाद कामयाबी मिली और लवली को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि हत्या के 6 घंटे बाद तक लवली गायब थी। इस दौरान उसकी मुलाकात शूटरों से हुई और उन्हें डील का बकाया दिया।

मां ने लवली को रायपुररानी में बनाकर दिया था 55 लाख रुपए का मकान :

मृतक राजबाला ने बेटी लवली को रायपुररानी में 55 लाख का मकान दिलाया था और उसके गांव बीटा में 25 लाख रुपए खर्च कर घर बनवाया था, लेकिन राजबाला को क्या पता था कि उसकी कलयुगी बेटी परिवार की जान की दुश्मन बन जाएगी।

सूत्रों की माने तो लवली अधिकतर समय मां के घर पर ही रहती थी और दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर बहस भी हो चुकी थी। लवली प्रॉपर्टी के पीछे इस कदर परेशान हो चुकी थी की उसने चारोंं लोगों की हत्या करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*