Home Chandigarh Congress Leader Hits Brick On The Head Of Dhaba Owner

Congress Leader Hits Brick On The Head Of Dhaba Owner

244
0
Congress Leader Hits Brick

कांग्रेसी नेता ने ढाबा मालिक के सिर पर मारी ईंट, लगे 5 टांके

फेज-5 में गत रात एक ढाबे पर अपने दोस्तों संग खाना खाने आए कांग्रेसी नेता ने ढाबा मालिक पर ईंट से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस हमले में ढाबा मालिक तथा उसका बेटा घायल हो गए। इस हमले में कांग्रेसी नेता भी घायल हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन बाद में दोनों पार्टियों में समझौता हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार रात साढ़े 10 बजे के करीब की है। फेज-5 स्थित शैफ एंड स्पाईस ढाबे पर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव परमजीत सिंह चौहान दोस्तों संग खाना खाने के लिए आए। ढाबे पर उस समय मालिक का बेटा रोमन मौजूद था।

रोमन ने बताया कि एक इंडिका कार में कुछ व्यक्ति उनके ढाबे पर खाना खाने के लिए आए थे। ढाबे पर जब उन्होंने खाना खाना शुरू किया तो कार में से शराब की बोतल निकाल ले आए और टेबल पर बोतल रख कर शराब पीने लगे।

नेता होने का दिखाया रौब :

रोमन ने बताया कि जब उसने उन व्यक्तियों को शराब पीने से मना किया तो उस व्यक्ति ने अपना विजिटंग कार्ड निकाल कर कहा कि वह कांगे्रसी नेता है, इसलिए ढाबा मालिक को भी पुलिस तंग- परेशान नहीं कर सकेगी। जब उक्त व्यक्ति शराब पीने से नहीं रुके तो रोमन ने अपने पिता दलीप सिंह बिष्ट को भी फोन करके ढाबे पर बुला लिया। दलीप सिंह ने जब उन्हें शराब पीने से रोका तो वे उसे धमकाने लग पड़े।

इसी बहस में चौहान तथा उसके साथियों ने ढाबे का सामान तक बिखेर दिया और गाली-ग्लौच पर उतर आए। देखते ही देखते कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह ने दलीप सिंह के सिर पर ईंट उठाकर मार दी जिस कारण दलीप घायल हो गया। इसी बीच-बचाव में रोमन के भी चेहरे पर ईंट लगने से चोटें लगीं। दलीप सिंह के सिर पर पांच टांके लगे हैं।

खुद भी हुआ घायल :

ढाबा मालिक रोमन ने बताया इस झगड़े में हमला करने वाला कांग्रेसी नेता भी घायल हुआ है। उसने काफी शराब पी रखी थी। उसके माथे पर भी काफी चोट आई हैं और माथे पर आठ टांके लगे हैं।

परमजीत सिंह का कहना है कि उसने किसी पर हमला नहीं किया बल्कि उस पर ढाबे के वर्करों ने उनसे हाथापाई करके घायल किया है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई राजनीतिक धमकी नहीं दी गई है।

मैडीकल में शराब पीने की पुष्टि :

पुलिस के मुताबिक पुलिस ने कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह का मैडीकल करवाया था और उसके शराब पी होने बारे पुष्टि भी हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*