Home Bollywood News, Deepika Padukone And Ranveer Singh Wedding Clause

Deepika Padukone And Ranveer Singh Wedding Clause

471
0
Deepika Ranveer Wedding

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । खबर है कि शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी । दोनों के घरों में शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं । हाल ही में दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर में नंदी पूजा हुई । इसके बाद रणवीर सिंह के घर पर हल्दी की रस्म रखी गई ।

दीपिका ने अपनी शादी की पूरी शॉपिंग कर ली है । हाल ही में ये भी खबर आई थी कि दीपिका ने अपना मंगलसूत्र खरीद लिया है । इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है । खबर के अनुसार, दीपिका का मंगलसूत्र हीरों से बना हुआ है। मंगलसूत्र को खास बनाने के लिए इसमें सॉलिटेयर हीरा जड़ा गया है।

मंगलसूत्र के अलावा दो हीरों के हार भी खरीदे गए हैं । दीपिका ने अपनी पूरी ज्वैलरी पर करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने अपने होने वाले पति रणवीर के लिए एक सोने की चेन भी खरीदी है । ये सारी ज्वैलरी मुंबई के एक ज्वैलरी स्टोर से खरीदी गई है ।

ज्वैलरी खरीदते समय आधे घंटे तक इस स्टोर का शटर बंद कर दिया गया था । दीपिका और रणवीर की शादी बेहद रॉयल तरीके से होगी । शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों से लेकर शेफ और वेटर्स तक को कई शर्तें पूरी करनी होंगी । हाल ही में खाना बनाने को लेकर भी अनोखी शर्त सामने आई थी ।

इसके अनुसार, कैटर्स और शेफ से एक अनोखा बॉन्ड साइन करवाया गया है । इस बॉन्ड के मुताबिक, इस शादी में जो रेसिपी बनाई जाएंगी उन्हें शेफ दोबारा कभी और कहीं पर भी नहीं बना सकेंगे। अगर सच में ऐसा हुआ तो दीपिका और रणवीर की शादी में इतिहास रचा जाएगा और जो कभी नहीं हुआ वो होगा ।

इसके अलावा वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा । कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों के लिए ड्रेस कलर कोड रखा जाएगा । इस रॉयल शादी के मेहमान बनने के लिए कलर को-ऑर्डिनेशन रखना जरूरी होगा । शादी परिवार और कुछ गिने-चुने लोगों की मौजूदगी में ही संपन्न होगी । इसके अलावा ये कपल दो बार शादी करेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*