Home Cricket Dhoni And Jadeja Is Unwell Says Coach Stephen Fleming After Mumbai Indians...

Dhoni And Jadeja Is Unwell Says Coach Stephen Fleming After Mumbai Indians Match

367
0
Dhoni

धोनी बीमार, रवींद्र जडेजा की भी तबीयत खराब, खुद चेन्नई के कोच फ्लेमिंग को आना पड़ा सामने

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हरफनमौला रविंद्र जडेजा बीमार हैं। यह खबर विश्व कप का इंतजार कर रहे भारतीय प्रशंसकों को मायूस कर सकती है।

धोनी और जडेजा के बिना शुक्रवार को सुरेश रैना की अगुवाई में चेन्नई की टीम घरेलू मुकाबले में मुंबई से 46 रन से हार गयी थी। बुखार के कारण धोनी मैदान में नहीं उतर सके थे।

धोनी और जडेजा की बीमारी के बारे में फ्लेमिंग ने कहा, “वे (धोनी और जडेजा) दोनों ही काफी बीमार हैं। दोनों अस्वस्थ है, विषाणु और जीवाणु की चपेट में है। बहुत सारी टीमें इस समय ऐसी स्थिति से संघर्ष कर रही हैं।

टूर्नामेंट के इस सत्र में धोनी सात पारियों में 100 से अधिक के औसत से 314 रन के साथ चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहा है जिसमें धोनी और जडेजा दोनों भारतीय टीम का हिस्सा हैं। टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी चेन्नई की टीम का अगला मुकाबला एक मई को दिल्ली से होगा। फ्लेमिंग ने कहा कि पिछले दो सप्ताह में टीम ने छह मैच खेले हैं और चार दिन के विश्राम से खिलाड़ियों को फायदा होगा।

न्यूजीलैंड के इस पूर्व कोच ने कहा, ‘‘ हम चार दिन के विश्राम का इंतजार कर रहे थे। मुझे लगता है कि मुंबई (पांच दिन का विश्राम) को इसका फायदा मिला है। हम भी वही करेंगे।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*