Home Chandigarh Do Not Get The Verification Of The Expensive Tenant 12 Arrests In...

Do Not Get The Verification Of The Expensive Tenant 12 Arrests In Chandigarh

344
0
Police Arrests Landlords

सिटी ब्यूटीफुल के बाशिंदे सावधान हो जाएं क्योंकि किरायेदार का वेरिफिकेश न करवाने पर उन्हें जेल की हवा खानी पड़ेगी। यही कारण है कि शहर के अलग-अलग हिस्से में संबंधित थानों की पुलिस ने रविवार को किरायेदारों के बारे में सूचना न देने और उनका वेरिफिकेशन न करवाने पर 12 मकान मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया।

खुड्डा लौहरा निवासी कुलदीप, सेक्टर-22 ए निवासी मोहित सैनी, सेक्टर-27 सी निवासी मुनीष टंडन, सेक्टर-30 बी निवासी गुरमीत सिंह, दड़वा निवासी राकेश दत्त, किशनगढ़ निवासी भजन बंसल, उगम गुप्ता और मनोज कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। जबकि, सेक्टर-47 निवासी राजन मेहता, बुड़ैल निवासी बलङ्क्षवदर और सुनील कुमार, सेक्टर-56 निवासी अनील कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा की गिरफ्तारी के बाद जारी हुआ था फरमान

चंडीगढ़ में जब कभी बड़ी वारदात होती है तो उसके बाद यूटी पुलिस को किरायेदारों के वेरिफिकेशन की याद आती है। इसी तरह गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में राज खुला था कि वह काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्टर-38 स्थित एक मकान में रह रहा था। इसके बाद यूटी पुलिस विभाग ने तुरंत किरायेदार और नौकरों के वेरिफिकेशन के निर्देश दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*