Home Bollywood News, Exclusive: अपनी फिल्म की रिलीज़ के बाद शाहिद कपूर करते हैं पापा...

Exclusive: अपनी फिल्म की रिलीज़ के बाद शाहिद कपूर करते हैं पापा पंकज के साथ ये काम

329
0
Shahid Kapoor

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चे में हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म की सफलता को लेकर जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत की। शाहिद ने बताया कि यह उनके लिए आसान निर्णय नहीं था। इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने कई सारी बातें कही थीं। लेकिन मैंने इस फिल्म को हां इसलिए कहा क्योंकि मुझे ये एक चैलेंज की तरह नज़र आया।

शाहिद ने एक दिलचस्प बात साझा की। उन्होंने बताया कि उनके लिए उनके पिता पंकज कपूर की प्रतिक्रिया काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में पद्मावत को लेकर उन्होंने क्या प्रतिक्रिया दी? इस पर शाहिद ने बताया कि पापा को जब भी मेरी कोई फिल्म अच्छी लगती है तो वह मुझे फिल्म देखने के बाद टाईट हग देते हैं और फिर कुछ नहीं कहते। वह बस इतना ही कहते हैं कि अब बाकी बात हम कॉफ़ी पर करेंगे। शाहिद ने यह राज़ खोला कि उनके पापा पंकज के साथ वह उनके हर परफोर्मेंस के बाद कॉफ़ी पर मिलते हैं और फिर पंकज उनसे वह सारी बात बताते हैं, जो उनके किरदार को लेकर उनके जेहन में आयी होती है। अभी पंकज शाहिद से लगातार कह रहे हैं कि जल्द से जल्द वक़्त निकालें और वह कॉफ़ी पर बैठें। यहां तक कि पंकज ने उन्हें फोन करके कहा भी है कि जल्द से जल्द यह मुलाक़ात करें, वरना उनके मन में जो बात है वह भूल जायेंगे और फिर शाहिद से पूरी बात शेयर नहीं कर पाएंगे।

शाहिद यह बात स्वीकारते हैं कि अभी फिल्म की रिलीज़ के बाद दो दिनों तक तो वह किसी से बात ही नहीं कर पाए थे। इसके बाद वह लगातार फिल्म के सक्सेस इंटरव्यू में लगे हुए हैं तो वह इस बात से शर्मिंदा हैं कि अब तक वह पापा से इत्मिनान से मिल नहीं पाए हैं। लेकिन वह अभी जल्द ही उनसे मिलने वाले हैं। शाहिद ने बताया कि अब वह जल्द ही बत्ती गुल मीटर चालू और इम्तियाज़ अली की नयी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*