Home Chandigarh Girl Murdered And Dead Body Burnt Near Mansa Devi Mandir At Panchkula

Girl Murdered And Dead Body Burnt Near Mansa Devi Mandir At Panchkula

347
0
Girl Murdered

पंचकूलाः दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, मनसा देवी मंदिर के पास पेट्रोल डालकर जलाया शव

हरियाणा के पंचकूला जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां दुष्कर्म करने के बाद 23 साल की युवती की हत्या करके शव को जला दिया गया। माता मनसा देवी मंदिर के पास वारदात अंजाम दी गई। आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद चुनरी से युवती का गला घोंटा और फिर शव को बोरी में डालकर लाए।

मनसा देवी थाने से 100 मीटर की दूरी पर मंदिर के पास स्थित रोड के किनारे झाड़ियों में शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। डीसीपी, एसीपी क्राइम, सीआईए, क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्कवॉयड, मनसा देवी मंदिर थाना पुलिस समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

सुबह चार से पांच बजे के बीच की घटना

शौच के लिए आई महिला ने शव को जलते हुए सबसे पहले देखा और चिल्लाती हुई झुग्गियों की तरफ भागी। उसने 100 नंबर पर फोन किया। फोन चंडीगढ़ कंट्रोल रूम में लगा। खबर मिलते ही मनीमाजरा थाने के जवान मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पंचकूला का होने के कारण उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचित किया। इसके बाद मनसा देवी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

महिला पुलिस रही मौके से नदारद

घटना की सूचना लगते ही पंचकूला पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन महिला थाना पुलिस से एक भी कर्मी नहीं पहुंचा। इस पर डीसीपी कमलदीप गोयल ने नाराजगी जाहिर की। मौके पर मौजूद एसीपी क्राइम नूपुर विश्रनोई की कॉल के बाद एक लेडी पुलिस साढ़े आठ बजे मौके पर पहुंची।

लेडी पुलिस बोली, साहब! सॉरी

जब पुलिस अधिकारियों ने युवती के शव की जांच के लिए उसे पलटाने को कहा तो लेडी कर्मी बोली साहब सॉरी ये मेरे से नहीं होगा। मुझे चक्कर आ रहे हैं।

झुग्गी वालों ने उठा कर शव वाहन में रखा

पोस्टमार्टम के लिए जब शव ले जाने की बारी आई तो पुलिस जवान एक दूसरे का मुंह देखने लगे। इस पर शव उठाने के लिए झुग्गी वालों को बुलाया गया, जिन्होंने उसे उठाकर गाड़ी में रखा।

झाड़ियों में युवती का अधजला शव मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्मार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही केस का खुलासा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*