Home Chandigarh Highalert In Chandigarh, Punjab Due To Input Of Terror Attack On Diwali

Highalert In Chandigarh, Punjab Due To Input Of Terror Attack On Diwali

406
0
High Alert In Chandigarh

पंजाब की सीमा में दाखिल होकर दीपावली पर आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं, कुछ ऐसे ही इनपुट चंडीगढ़ पुलिस को मिले हैं। इस इनपुट के बाद चंडीगढ़ पुलिस भी हाई अलर्ट हो गई है। विभागीय अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को सतर्कता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए हैं। मोहाली-पंचकूला की सीमाओं पर भी गहनता से नजर रखी जा रही है।

सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज की मॉनिटरिंग करने के साथ पुलिसकर्मियों को होटल, धर्मशालाएं, गेस्ट हाउस व अन्य जगहों पर रिकॉर्ड की जांच के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि सेना प्रमुख ने भी आशंका जताई है कि फेस्टिवल सीजन में आतंकी पंजाब में बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। इसके बाद से पंजाब पुलिस विभाग भी अलर्ट हो गई है।

पंजाब के सभी जिलों के एसएसपीज, आईजीपी व डीजीपी ने इंटेलिजेंस विंग व अन्यों की सभी माध्यमों से जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं। इसी तर्ज पर यूटी पुलिस भी बाहरी सीमाओं से लेकर हर उस संभव प्रयास में जुटी है, जिससे किसी भी अप्रिय घटना को टाला जा सके। विशेष यूनिट्स अपने स्तर पर अहम इनपुट जुटाने में लगी हैं।

थाने के पुलिसकर्मी पुलिस वीक के दौरान लोगों से सहयोग देने और अलर्ट रहने की अपील कर रहे हैं। नाइट पेट्रोलिंग पार्टी को भी सतर्कता से ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए हैं। विभागीय अधिकारियों ने नाम प्रकाशित नहीं करने की शर्त पर आतंकियों के खलल डालने के अंदेशे पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारी करने और पुलिस के अलर्ट पर होने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*