Home Chandigarh Husband Put In Petrol On The Head Of His Wife And Burn...

Husband Put In Petrol On The Head Of His Wife And Burn Alive In Chandigarh

342
0
Husband Put In Petrol

एक महिला पर पेट्रोल डालकर उसके पति ने ही आग लगा दी। घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ पसरा हुआ है। मामला चंडीगढ़ के मनीमाजरा का है। यहां के इंदिरा कालोनी में मकान नंबर 1042 में रहने वाली शहनाज प्रवीण (गुड़िया) नामक महिला पर उसके पति ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। शुक्रवार सुबह 9:30 बजे बिजनौर के गांव कीरतपुर का रहने वाला पति तारिक अहमद अपनी पत्नी को घर के बाहर आवाज देकर बुलाने के बाद उस पर पेट्रोल डाल आग लगाकर भाग गया।

पड़ोसियों ने पानी डालकर आग तो बुझाई, लेकिन तब तक शहनाज 30 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस के साथ फायर बिग्रेड की गाड़ी भी आ गई थी। पुलिस शहनाज को उठाकर पहले सेक्टर-16 अस्पताल ले गई। उसके बाद दोपहर 1 बजे शहनाज की हालात नाजुक होने पर पीजीआई रेफर कर दिया।

पुलिस जांच में पता चला कि शहनाज और तारिक की 8 साल पहले शादी हुई थी। शहनाज पति से तंग होकर अपनी 7 साल की बच्ची को लेकर इंदिरा कॉलोनी में अपने मायके में आकर रह रही था। शहनाज सेक्टर -17 में प्राइवेट नौकरी भी करती है। वहीं पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि शहनाज का पति सुबह साढ़े 9 बजे हाथ में एक बैग लेकर आया था।

मकान के बाहर आकर गुड़िया-गुड़िया चिल्लाने लगा। जैसे ही वह बाहर आई तारिक ने अपने बैग में से पेट्रोल वाली प्लास्टिक की केनी निकालकर गुड़िया पर डालकर आग लगा दी। वहीं, आईटी पार्क थाना पुलिस ने शुक्रवार देर शाम तारिक अहमद पर मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है। तारिक गुरुवार शाम को अपने गांव बिजनौर से आया था। वह गुरुवार रात को मनीमाजरा में रहने वाले भाई के घर रुका था। शुक्रवार सुबह उसने इंदिरा कॉलोनी पहुंच कर शहनाज पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस शहनाज से इसकी वजह जनाने की में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*