Home Cricket INDvWI: भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे ब्रावो, पोलार्ड और नरेन! वनडे टीम...

INDvWI: भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे ब्रावो, पोलार्ड और नरेन! वनडे टीम से नाम गायब

418
0
INDvWI

टी-20 क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, पोलार्ड और सुनील नरेन के भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वेस्ट इंडीज टीम में नहीं खेलने की संभावना है क्योंकि भारतीय वीजा हासिल करने के लिए तैयार की गई बोर्ड की 25 खिलाड़ियों की सूची में उनके नाम नदारद हैं। टेस्ट सीरीज के बाद भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 21 अक्टूबर से वनडे सीरीज खेली जानी है।

न्यूजडे डॉट को डॉट टीटी के अनुसार, ‘ड्वेन ब्रावो के भारत जाने वाली टी20 टीम में भी चुने जाने की संभावना नहीं दिखती है क्योंकि क्रिकेट वेस्ट इंडीज (CWI) ने भारत का वीजा हासिल करने के लिए जिन खिलाड़ियों से संपर्क किया है, उसमें वे शामिल नहीं है जबकि उन्होंने त्रिनबागो नाइटराइडर्स की अगुवाई करते हुए उसे हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग खिताब दिलाया था।’

क्रिकेट वेस्ट इंडीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जानी ग्रेव ने कहा, ‘क्रिकेट परिचालन विभाग के जरिए चयनकर्ताओं ने भारत के लिए वीजा हासिल करने के मद्देनजर 25 खिलाड़ियों को चुना है।’ क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए संभावित खिलाड़ियों के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है। खिलाड़ियों के चयन के लिए 3 अक्टूबर से शुरू हुई घरेलू वेस्ट इंडीज सुपर 50 (राष्ट्रीय एक दिवसीय प्रतियोगिता) में प्रदर्शन अहम होगा।

ग्रेव ने कहा, ‘सुपर 50 से पहले वनडे टीम के लिये लंबी सूची चुनने का कारण यही है कि खिलाड़ी 10 अक्टूबर को भारत के लिए रवाना होंगे और 12 अक्टूबर तक पहुंचेंगे। पहले वनडे से पूर्व गुवाहाटी में एक शिविर भी आयोजित होगा।’ उन्होंने कहा, ‘ब्रावो का मुद्दा यह है कि वह आंद्रे रसेल, पोलार्ड, कार्लोस ब्रैथवेट, रोवमैन पॉवेल के साथ ऑलराउंडर स्थान के लिए खेल रहे हैं जिन्होंने सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था। चयनकर्ताओं के पास चुनने के लिए काफी विकल्प होंगे लेकिन अगर वह सुपर 50 में अच्छा खेलते हैं तो उनके लिए दरवाजे खुले रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*