Home Cricket IPL फाइनल में सचिन तेंदुलकर को ढूंढती रही फैंस की नजर, अब...

IPL फाइनल में सचिन तेंदुलकर को ढूंढती रही फैंस की नजर, अब बताया ‘दूसरी मां’ के साथ देखा था मैच

412
0
Sachin Tendulkar

आईपीएल सीजन-11 का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस हाई-वोल्टेज मैच में चेन्नई ने सनराइजर्स को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया। रविवार को 45000 सीटों वाले इस स्टेडियम में फैंस की नजरें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को ही ढूंढती रहीं।

दरअसल मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस बार आईपीएल का फाइनल मुकाबला देखने स्टेडियम में नहीं पहुंचे थे। स्टेडियम में बैठे दर्शक इस बात से काफी हैरान थे कि क्रिकेट से इतना प्रेम करने वाले सचिन आखिर इतने बड़े मुकाबले को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं।

हालांकि सचिन तेंदुलकर ने स्टेडियम में अपनी गैर मौजूदगी के बारे में खुलासा करते हुए बाद में एक ट्वीट किया। सचिन तेंदुलकर ने बताया कि यह मैच उन्होंने घर से बाहर कहीं और टेलीविजन पर देखा था।

सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए बताया, ‘चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेहतरीन मुकाबला खेला गया। लता मंगेश्कर दीदी के साथ उनके घर पर मैच देखना बेहद शानदार रहा।’

बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ बॉलीवुड की मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेश्कर के घर पर पहुंचे थे। तीनों ने एक साथ बैठकर टीवी पर मैच का आनंद लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*