Home Chandigarh Kapil Sharma Gives Statement On Navjot Singh Sidhu In Mohali

Kapil Sharma Gives Statement On Navjot Singh Sidhu In Mohali

349
0
Kapil Sharma And Navjot Singh Sidhu

द कपिल शर्मा शो से बाहर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बड़ा बयान दिया। कपिल शर्मा ने सिद्धू के बाहर होने की पूरी वजह बताई। कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने के बारे में सवाल किया तो उनका जवाब काफी चौंकाने वाला था।

कपिल ने कहा कि सिद्धू फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है। कपिल ने कहा कि अभी सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं, इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं।

मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना, इन बातों का सॉल्यूशन नहीं है। यह स्थायी समाधान हमें मिलकर देखना होगा। पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की बात पर कपिल बोले कि हम इन सब चीजों में सरकार के साथ हैं, लेकिन फिर भी एक स्थायी समाधान की जरूरत है। पुलवामा में जिन लोगों ने कायराना तरीके से हमारे जवानों को शहीद किया।

उनको ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए, जिसमें पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है। जिक्रयोग है कि हाल ही में सिद्धू ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह कह रहे हैं कि मुझे विधानसभा के सत्र में शामिल होना था, जिस वजह से मैं द कपिल शर्मा शो के शूट पर नहीं जा सका और वो दो एपिसोड के लिए मेरा रिप्लेसमेंट ले आएं।

चैनल की तरफ से मुझे निकाले जाने की कोई जानकारी मेरे पास नहीं है। अगर ऐसा मेरे बयान की वजह से हुआ है तो मैंने कल जो कहा, आज जो कह रहा हूं और आगे जो कहूंगा उस पर टिका रहूंगा। हालांकि खबरें चल रहीं थीं कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*