Home Bollywood News, Kapil Sharma’s Wedding: A Group Of Friends Who Reached Punjab

Kapil Sharma’s Wedding: A Group Of Friends Who Reached Punjab

420
0
Kapil Sharma

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की तारीख नजदीक आ रही है. कपिल, अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में शादी कर लेंगे. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू है. जश्न की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. कपिल पंजाब के जालंधर में शादी कर रहे हैं. जालंधर, गिन्नी का होमटाउन है.

हाल ही में गिन्नी की मेहंदी की रस्म हुई थी जिसकी तस्वीरें कपिल शर्मा के फैन्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी. मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कपिल के कई करीबी दोस्त शादी अटेंड करने के लिए पंजाब पहुंच रहे हैं. कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा भी शादी में शामिल होने आए हैं. सभी ने कपिल के साथ ग्रुप फोटोशूट भी कराया. दोस्तों संग कपिल मस्ती के मूड में दिखे.

परिवारवालों के अलावा कपिल के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम कपिल के अमृतसर स्थित घर पर पहुंची है. रिपोर्ट्स की मानें तो कई करीबी जालंधर भी पहुंच चुके हैं.

कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर में कपिल की मां हाथों में लगी मेहंदी कैमरा की तरफ दिखाती नजर आ रही हैं. कपिल की बहन के घर में माता की चौकी भी रखी गई है.

शादी के बाद कपिल “द कपिल शर्मा शो-2” से छोटे पर्दे पर वापसी भी करने जा रहे हैं. यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर ही प्रसारित किया जाएगा. कपिल के प्रशंसक इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

शादी के बाद रिसेप्शन:

शादी के बाद कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे. इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. रिसेप्शन इसी महीने 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. खबरों के मुताबिक इस पार्टी में मनोरंजन और कारोबार जगत के दिग्गज शामिल हो सकते हैं.

यह भी बताते चलें कि गिन्नी कॉलेज के दिनों से कपिल की दोस्त हैं. दोनों ने स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*