Home Bollywood News, Kareena Kapoor Radio Show

Kareena Kapoor Radio Show

345
0
Kareena Kapoor Khan

अक्सर कहा जाता है कि फिल्मी हीरोइन का करियर शादी के बाद खत्म हो जाता है, लेकिन बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर का करियर नई रफ्तार पकड़ रहा है। एक साथ दो-दो फिल्में और एक वेब सीरीज के अलावा वह जल्द ही एक रेडियो शो में सुनाई देनी वाली हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या वाकई में आरजे बनने जा रही हैं बॉलीवुड की बेबो गर्ल…

जी हां, यह खबर पूरी तरह से पक्की है कि करीना बहुत जल्द अब रेडियो पर आ रही हैं। बता दें कि करीना कपूर की रेडियो पर आने की जल्द शुरुआत हो रही है। यह शो महिलाओं के हक के बारे में है और करीना कपूर निकल पड़ी हैं जानने के लिए कि वॉट वुमेन वांट? उनके शो का नाम करीना कपूर खान ऑन इश्क होगा जो 104.8 एफएम पर आएगा।

बता दें कि करीना कपूर इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म गुड न्यूज के अलावा एक हिस्टॉरिकल हॉरर और एक वेब सीरीज भी कर रही हैं, रेडियो का ये करीना का पहला कारनामा होगा। बता दें कि फिल्म गुडन्यूज में वह एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ जोड़ी में नजर आने वाली हैं।

करीना को पिछली बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर भी लीड रोल में थीं। यह फिल्म भी महिलाओं पर आधारित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*