Home Cricket KL Rahul Will Be Present For Hearing In Front Of BCCI Lokpal...

KL Rahul Will Be Present For Hearing In Front Of BCCI Lokpal Dk Jain

295
0
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल

हार्दिक पांड्या ने लोकपाल के सामने रखा अपना पक्ष, आज होगी केएल राहुल की सुनवाई

एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में हार्दिक पंड्या मंगलवार को बीसीसीआई के लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) डीके जैन के समक्ष सुनवाई के लिए पेश हुए। इस मामले के दूसरे आरोपी और टीम में उनके साथी लोकेश राहुल आज किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच से पहले लोकपाल के समक्ष पेश होंगे।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के टीम होटल में लोकपाल से मुलाकात की, जबकि राहुल आज पेश होंगे।’ सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त जैन ने इस मामले में राहुल और पंड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी कर सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया था।

जैन पूर्व सीएजी विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए को मामले की रिपोर्ट सौंपेंगे। बता दें कि जनवरी के शुरुआती हफ्ते में कॉफी विद करण का यह विवादित एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया था।

लेकिन बात में BCCI ने अपने रूख में नरमी दिखाते हुए दोनों खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दे दी। नव नियुक्त लोकपाल डी के जैन ने खुद पांड्या और राहुल को नोटिस भेजने के बारे में जानकारी दी थी। जैन ने कहा था, ‘ये नोटिस पांड्या और राहुल को अपना पक्ष रखने के लिए भेजा गया है।’

यह बात भी पहले से साफ हो चुकी थी कि दोनों खिलाड़ी 11 अप्रैल को मुंबई में होने वाले मुकाबले से पहले लोकपाल के सामने पेश होना पड़ सकता है। बता दें कि महिलाओं पर टिप्पणी करने के चलते राहुल-पांड्या को आलोचकों की तीखी प्रतिक्रिया का भी सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*