Home Bollywood News, Malaika Arora Gets Fire Over Marriage Wirh Arjun Rumours

Malaika Arora Gets Fire Over Marriage Wirh Arjun Rumours

384
0
Arjun Kapoor

बॉलीवुड में चारों ओर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर बातें बनती ही जा रही है। पिछले कुछे दिन पहले मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया था जिसके बाद से दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे। ऐसे में अब तक चुप्पी साधे बैठी हुईं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का इन अफवाहों पर गुस्सा फूटा है…आइए जानते हैं अर्जुन संग शादी को लेकर उन्होंने क्या कहा…

मलाइका ने शादी की दिन ब दिन फैलती अफवाह पर कहा ‘मैंने कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दिया है, इसलिए नहीं कि मुझे शर्म आती है या फिर मैं जवाब नहीं दे सकती, दरअसल मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे सवालों का जवाब दूं क्योंकि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करना असहज लगता है और जो है यही है मेरी लाइफ और हर कोई मेरी जिंदगी से रूबरू है तो मुझे इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं बस अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रही हूं और यह बहुत खूबसूरत और प्यारी है।’

इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि ये दोनों साल 2019 में शादी करने वाले हैं। पिंकविला की मानें तो दोनों साल 2019 में अप्रैल महीने में शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तारीख के लिए बातचीत भी शुरू हो चुकी है।

हाल ही में जब करण जौहर के ‘कॉफी विद करण 6’ में मलाइका को गेस्ट के तौर पर बुलाया था तब उन्होंने मलाइका की शादी के बारे में इशारा भी दिया था। इसके बाद मलाइका शर्माती हुई दिखी थीं। बता दें कि मलाइका ने जब पिछले साल अरबाज खान से तलाक लिया था तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें थीं।

रिपोर्ट्स तो ये भी थीं कि मलाइका के अफेयर की वजह से ही अरबाज ने उन्हें तलाक देने का फैसला लिया था। इन दिनों अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की तैयारी करने में लगे हुए हैं। वहीं, मलाइका भी अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*