Home Bollywood News, Only 2 Minute Scene With Sanjay Dutt And Madhuri Dixit In Kalank...

Only 2 Minute Scene With Sanjay Dutt And Madhuri Dixit In Kalank After 22 Year Comeback

260
0
Kalank

‘कलंक’ में संजय-माधुरी के किरदार से फैंस निराश, 22 साल बाद साथ आए लेकिन मिला चंद मिनट का रोल

इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ काफी चर्चा में है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। ‘कलंक’ को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रिलीज के बाद इस फिल्म के सबसे चर्चित कपल संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है जो उनके फैंस को हैरान कर सकता है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी और संजय दत्त को एक साथ लंबे समय तक केवल 2 मिनट के लिए ही दिखाया गया है। जिससे उनके फैंस भी हैरान हैं।

गौरतलब है कि फिल्म के बीच में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को दिखाया तो गया है लेकिन कुछ सेकेंड और कुछ मिनटों के लिए। वहीं दर्शकों को फिल्म में इन दोनों के अच्छे खासे किरदार और लंबे समय तक साथ दिखने की उम्मीद थी। लेकिन इन दोनों का क्लाइमेक्स के समय ही लंबा सीन दिखाया गया है।

बता दें कि ‘कलंक’ के भव्य सेट को बनाने में 700 से ज्यादा लोगों ने 3 महीनों तक लगातार काम किया। बताया जा रहा है कि ‘कलंक’ को बनाने में काफी पैसा खर्च किया गया है। फिल्म के सेट को एक शहर की तरह बनाया गया था जिसमें 60 लाइटमैन, 300 एक्स्ट्रा और 500 डांसर, लगभग 1000 लोग हमेशा सेट पर रहते थे।

फिल्म में ‘कलंक’ के सेट को हुस्नाबाद का नाम दिया गया है। फिल्म की कहानी आजादी से पहले 1945 के बैकड्रॉप पर आधारित है। गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा था कलंक उनकी अब तक की सभी खास फिल्मों से ऊपर है क्योंकि ये फिल्म बनाना उनके पिता का सपना था जो अब पूरा होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*