Home Bollywood News, Parineeti Chopra Loses Money In The Condition Of Akshay Kumar

Parineeti Chopra Loses Money In The Condition Of Akshay Kumar

373
0
Parineeti Chopra

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा बीते शन‍िवार अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे. परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया कि फिल्म शूट‍िंग के दौरान अक्षय कुमार से उन्होंने शर्त में बहुत पैसे हारे हैं. अक्षय ने इस बात पर पर‍िणीत‍ि की चुटकी लेते कहा कि पैसे हारे हैं लेकिन अब तक मुझे द‍िए नहीं हैं. अक्षय की इस श‍िकायत को परिणीति ने दूर कर द‍िया है और एक्टर को पैसे देते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

परिणीति चोपड़ा ने कप‍िल शर्मा शो पर बताया कि केसरी की शूट‍िंग के दौरान जब भी समय मिलता था. हम लूडो, कार्ड्स खेलते थे. हमने बहुत शर्तें भी लगाईं, लेकिन अक्षय से बहुत पैसे हारे हैं. परिणीति की ये बात सुनकर अक्षय कुमार चुप नहीं बैठे. उन्होंने कहा, परिणीति तुम जो इतने प्यार से बता रही हो. लगता है जैसे तुमने शर्त हारने के बाद मुझे बड़ा चेक काट करके द‍िया है. अक्षय ने बताया, इसने शर्त हारी है लेकिन मुझे एक पैसे तक नहीं द‍िए.

परिणीति ने अक्षय की इस श‍िकायत के बाद इंस्टाग्राम पर एक्टर को दो हजार रुपये देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. अक्षय कुमार और पर‍िणीत‍ि की इस तस्वीर पर र‍ितेश देशमुख ने चुटकी लेते हुए कहा, अब आप सबको पता चल गया होगा कि कैसे अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले बने. उनकी कमाई में हम सभी स्टार मदद करते हैं. अक्षय के पास बहुत सारे गेम्स हैं. उनके पास अपना मिनी ओलंप‍िक है.

बता दें कप‍िल शर्मा शो में शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा पहुंचे थे. परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान अपने-अपने सबसे डर के बारे में भी बताया. परिणीति ने कहा कि उन्हें सांपों से बहुत डर लगता है. वहीं अक्षय ने कहा कि उन्हें ऊंचे वाले झूले से डर लगता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*