Home Bollywood News, Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Ran Out Of Beer

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Ran Out Of Beer

504
0
priyanka chopra, priyanka chopra wedding, nick jonas, joe jonas

शादी के 4 महीने बाद ही पति और ससुरालवालों ने प्रियंका पर कसा ताना, बोले- ‘ये गलती दोबारा नहीं होगी’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कुछ समय पहले एक मैगजीन ने दावा किया था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इस खबर के बाद दोनों के दोस्तों की ओर से बयान आया कि यह महज अफवाह है और मैगजीन ने अपनी कॉपियों की बिक्री बढ़ाने के लिए ऐसा किया। इस बीच प्रियंका के ससुरालवालों ने ऐसा कुछ कहा है जो फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है।

निक जोनस के बाद अब उनके भाई जो जोनस भी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। जो जोनस गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ आने वाले एक दो महीने में ही शादी करेंगे। शादी से पहले जो ने ऐसा कुछ कहा है जिसे सुनकर शायद प्रियंका को भी अच्छा ना लगे।

जैच सैंग शो (Zach Sang Show) में निक अपने दो भाईयों केविन और जो के साथ पहुंचे थे। शो में जो जोनस ने बताया कि वो अपनी शादी में कैसी तैयारी करना चाहते हैं। जो कहते हैं कि ‘मैं शादी में एक चीज को लेकर निश्चिंत रहना चाहता हूं कि पर्याप्त मात्रा में शराब मौजूद रहे। हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब होना जरूरी है। मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता।’

जो के जवाब पर निक कहते हैं कि ‘वो ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी जो उसके दोस्तों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया था। मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा है। हमारे दोस्त काफी ज्यादा शराब पीते हैं और शादी में शराब खत्म हो जाने से काफी परेशानी हुई थी।’

वहीं शो में पहुंचे निक के दूसरे भाई केविन से पूछा गया कि जब शराब खत्म हो गई तो उन्होंने क्या किया। जवाब में केविन ने बताया कि ‘शराब खत्म होने के बाद ऐसा लगने लगा कि अच्छा तो अब ऐसा ही चलने वाला है। ठीक है।’ बता दें कि प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में रॉयल अंदाज में शादी की थी। जिसमें उनके दोस्त और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*