Home Bollywood News, Priyanka’s Wedding Begins With Nick

Priyanka’s Wedding Begins With Nick

388
0
Nick Jonas and Priyanka Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबर के मुताबिक दोनों इसी साल 2 दिसंबर को जोधपुर में 7 फेरे ले सकते हैं. शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा कई बार शादी के लिए खरीददारी करते और लोकेशन फाइनल करने के लिए घूमते देखे जा चुके हैं. अब प्रियंका के घर की सजावट भी हो गई है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें प्रियंका चोपड़ा के घर की तस्वीरें बताया जा रहा है. इन तस्वीरों में दुल्हन सा सजा घर नजर आ रहा है. बता दें कि निक जोनस हाल ही में वापस भारत आ गए थे. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं. खबर है कि दोनों हेलिकॉप्टर से वेडिंग प्लेस तक पहुंचेंगे.

शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. स्पॉट बॉय के अनुसार, प्रियंका अपनी शादी के दिन उदयपुर जाएंगी, जहां से वे हेलिकॉप्टर से जोधपुर के उम्मैद भवन उतरेंगी. यहां एक हैलीपैड बनाया जाएगा. मेवार हेलिकॉप्टर सर्विसेस ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है. सूत्रों का कहना है 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक हैलीकॉप्टर बुक किया गया है. ये 29 को उदयपुर से सीधे जोधपुर के उम्मैद पैलेस लैंड करेगा.

शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. दोनों की शादी के रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाले हैं. जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा. वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*