Home Bollywood News, Rakhi Sawant Will Marry On 31 December 2018

Rakhi Sawant Will Marry On 31 December 2018

394
0
Rakhi Sawant

बॉलीवुड में शादी-शादी और सिर्फ शादी की ही बात हो रही है। रणवीर-दीपिका, प्रियंका चोपड़ा और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बाद अब टीवी की मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सांवत ने भी शादी का बम फोड़ा है। जी हां, राखी सावंत भी अब शादी करने जा रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर एक शादी का कार्ड है जिसमें शादी की तारीख और दूल्हे का नाम भी दिया गया है…

इस शादी कार्ड में कलाकार दीपक कलाल का नाम लिखा है जिनसे राखी सावंत शादी करने जा रही हैं। दीपक सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। बहुत से लोग उन्हें गे मानते हैं। बता दें कि इन दिनों दीपक टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में हंसाने आते हैं। वहीं, दीपक ने लिखा है कि उन्हें इस शादी पर यकीन नहीं हो रहा है।

कार्ड में एक अहम बात और लिखी हुई है जो यह है कि राखी और दीपक लॉस एंजिलस में शादी करने जा रहे हैं। शादी की तारीख 31 दिसंबर को होगी। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इस खबर से हैरान और परेशान हैं तो कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। क्योंकि आपको बता दें कि पहले भी राखी ऐसा एक स्वंयवर कर चुकी हैं। लेकिन शादी नहीं की थी।

वहीं, जब राखी के जानकारों से इस बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि मैडम ही इस बारे में कुछ बता पाएंगी। हाल ही में राखी और एक महिला रेसलर में जमकर फाइट हुई थी जिसमें राखी बुरी तरह जख्मी हो गई थीं।

महिला रेसलर से पिटने के बाद राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ने ही उसे पिटवाया है। अब राखी उनके सामने हाथ जोड़ने पर मजबूर हो गई हैं। बता दें तनुश्री ने राखी के आरोपों के चलते चर्च में ना जाने की कसम खाई थी। तनुश्री का कहना था कि वह राखी के माफी मांगने के बाद ही चर्च में कदम रखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*