Home Bollywood News, Sunny Deol’s Film Blank Has A Lot Of Surprises, People Say –...

Sunny Deol’s Film Blank Has A Lot Of Surprises, People Say – Have Fun

233
0
Blank

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक में हैं ढेर सारे सरप्राइज, लोग बोले- मजा आ गया

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस मूवी से डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी ब्लैंक में करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता भी अहम रोल में हैं. ब्लैंक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें सनी देओल ATS ऑफिसर और करण कपाड़िया सुसाइड बॉम्बर के रोल में हैं. कम बजट की फिल्म का जोरदार प्रमोशन नहीं हुआ है. बावजूद इसके ब्लैंक को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

पब्लिक ने ब्लैंक की एडिटिंग, स्क्रीनप्ले, करण कपाड़िया के कॉन्फि़डेंट डेब्यू और सनी देओल की पावरफुल डायलॉग डिलीवरी की जमकर तारीफ कीहैं. KRK ने ट्वीट कर लिखा- सेंसर बोर्ड मेंबर्स के अनुसार, जिसने ब्लैंक देखी उन्हें फिल्म मजेदार और एंगेजिंग लगी. ब्लैंक हिट हो सकती है.

एक यूजर ने लिखा- कहानी में क्या ट्विस्ट है. मेकर्स ने ब्लैंक में चौंकाने वाले सरप्राइज डाले हैं. ढेर सारी शुभकामनाएं. करण कपाड़िया का टफ डेब्यू है. सनी देओल ने कड़ी टक्कर दी है.

एक शख्स ने फिल्म का इंटरवल देखने के बाद लिखा- ब्लैंक सुपर एंगेजिंग और इंटेंस क्राइम थ्रिलर है. इस फिल्म से मुझे बांधे रखा. सनी देओल की वापसी से खुश हैं- वे मैच्योर्ड लगे लेकिन अभी भी गुस्सैल.

बता दें, राजनीति में आने के बाद ब्लैंक सनी देओल की पहली रिलीज है. ब्लैंक के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2 करोड़ कमाने के अनुमान है. फिल्म का बजट 12 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म इस हफ्ते की सिंगल रिलीज है. ऐसे में अच्छे वर्ड ऑफ माउथ मूवी का बिजनेस बढ़ाने में मदद करेंगे. ब्लैंक में अक्षय कुमार का कैमियो रोल भी है. लोगों के रिएक्शन को देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि स्ट्रॉन्ग न्यूकमर एक्टर्स की लिस्ट में करण कपाड़िया ने अपनी जगह बना ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*