Home News Tripat Rajinder Singh Bajwa Compares PM Narendra Modi To Aurangzeb

Tripat Rajinder Singh Bajwa Compares PM Narendra Modi To Aurangzeb

175
0
Pm Narendra Modi

पंजाब के मंत्री ने औरंगजेब से की पीएम मोदी की तुलना, बताया- देश का गद्दार

पंजाब के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त राजिंद्र बाजवा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए। बाजवा ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की। बाजवा ने कहा कि जिस तरह औरंगजेब ने राज पाठ के लिए अपने भाइयों का कत्ल करवा दिया था, उसी तरह मोदी ने पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों की बलि दे दी। बाजवा गुरदासपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ के लिए जनसभा को संबोधित करने सुंदरचक्क अड्डे पहुंचे थे।

बाजवा ने कहा कि भाजपा ने सनी देओल को बलि का बकरा बनाकर भेजा है, क्योंकि उनके पास सुनील जाखड़ के मुकाबले का कोई नेता नहीं है। बाजवा ने सुनील जाखड़ को सुलझा हुआ इंसान बताया। तृप्त राजिंद्र बाजवा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राष्ट्रवाद और देश भक्ति का ढोंग करते हैं, असल में मोदी राष्ट्र विरोधी और देश के गद्दार हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी देशवासियों को बांट रहे हैं। पंजाब के सरहदी क्षेत्रों के लोग पाकिस्तान से जंग नहीं चाहते। पीएम मोदी पाकिस्तान से आतंक का खतरा बता लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ताकि इस शोर में लोग उनके 5 साल का हिसाब न मांग लें। कहा कि पहले जीएसटी से देश को नुकसान पहुंचाया और अब आतंक का मुद्दा बनाकर अटारी बॉर्डर से व्यापार बंद करवा दिया। जिससे पठानकोट, अमृतसर, बटाला समेत कई जिलों के व्यापारियों का काम ठप करवा दिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद पंचों-सरपंचों के सभी मसले सुलझा दिए जाएंगे, जो पंच-सरपंच अपने गांव से कांग्रेसी प्रत्याशी को जिताएगा उसे मुंह मांगी मुरादें दी जाएंगी। इस दौरान उनके साथ हलका विधायक जोगिन्द्र पाल, यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरसिमरन कौर बाजवा समेत अन्य भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*