Home Chandigarh Two Daughters Fail Woman Punched A Teacher

Two Daughters Fail Woman Punched A Teacher

299
0
Woman Punched A Teacher

शनिवार को सैक्टर-46 स्थित गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी में दो बेटियों के फेल होने पर एक महिला लेडी टीचर को मुक्का मार कर भाग गई। स्कूल प्रिंसीपल ने पुलिस को शिकायत दे दी है। साथ ही डी.ई.ओ व सी.सी.पी.सी.आर. को भी शिकायत दी जाएगी।

शनिवार को स्कूल में पैरेंट्स टीचर मीटिंग थी। इसमें अभिभावकों को रिजल्ट लेने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान 9वीं क्लास में पढऩे वाली बेटी का रिजल्ट लेने के लिए एक महिला आई और रिजल्ट मांगा। जब क्लास टीचर के छात्रा का रिपोर्ट कार्ड देते हुए बताया कि आपकी बेटी फेल है तो उसने टीचर के साथ अभद्र भाषा में बात करते हुए बेटी को पास करने के लिए कहा।

इसके बाद वह दूसरी बेटी की क्लास में गई। वह भी फेल थी। महिला ने फिर से टीचर के साथ बदसलूकी करते हुए बेटी को पास करने के लिए कहा। जब टीचर ने महिला को समझाना चाहा तो उसने उसको मुक्का मारा और रिपोर्ट कार्ड लेकर भाग गई। टीचर ने उसे पकडऩा चाहा लेकिन वह हाथ नहीं आई और रिपोर्ट कार्ड सड़क पर ही फैंक कर भाग गई।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

स्कूल टीचर के साथ मारपीट का यह पहला मामला नहीं है। पिछले वर्ष 9 अगस्त को सैक्टर-45 स्थित जी.एम.एस.एस.एस. स्कूल के टीचर के साथ अभिभावकों ने मारपीट की थी। बच्चा क्लास में मोबाइल लेकर आया था। टीचर ने उसे डांटा तो छात्र ने अपने घर फोन कर दिया। इसके बाद अभिभावकों ने अपने रिश्तेदारों के साथ स्कूल में घुस टीचर के सिर में हैल्मेट दे मारा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*