Home Bollywood News, सलमान खान के पहले प्यार का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर फोटो...

सलमान खान के पहले प्यार का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिया इमोशनल मैसेज

83
0
Salman Khan's Pet

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी ही दुख भरी खबर सामने आई है । सलमान खान का प्यार अब इन दुनिया में नहीं रहा । आप इसे सलमान खान का पहला प्यार कहें तो गलत नहीं होगा । इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर दी है ।

दरअसल, सलमान खान का प्यार और कोई नहीं उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ है और उसका निधन हो गया है। सलमान खान अपने कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान ने ‘माय लव’ की कुछ फोटो शेयर करते हुए एक मैसेज में लिखा- ‘मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव’ आज इस दुनिया से चला गया… ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे…’।

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो ट्वीट कर फैंस को इसकी जानकारी दी। सलमान खान के फैंस भी उनके दुख में शामिल हैं और कमेंट कर दुख जता रहे हैं। ‘माय लव’ लैब्राडोर ब्रीड का कुत्ता था । सलमान खान ने कई अलग-अलग ब्रीड के कुत्ते पाल रखे हैं ।

समय-समय पर वो आपना प्यार दिखाते हुए उन पालतू कुत्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते है। ‘माय लव’ से पहले सलमान खान के पास ‘माय सन’ और ‘माय जान’ नाम से भी दो कुत्ते थे। जब इन दोनों की मौत हुई थी तब सलमान बहुत दुखी हुए थे। उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर इसकी जानकरी भी दी थी।

सलमान खान अपने इन पालतू कुत्तों पर लाखों रुपए खर्च करते हैं। इन पालतू कुत्तों की देखभाल के लिए अलग से लोग रखे गए हैं । कुछ साल पहले सलमान खान ने दिए इंटरव्यू में कहा था- वो अपने पालतू कुत्तों से धैर्य और संयम सीखते हैं। सलमान ने अब तक सेंट बर्नार्ड (सेंट) और नेपोलिटन मस्टिफ (मोगली) जैसे ब्रीड के कुत्ते पाले हैं।

सलमान खान के पहले प्यार का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिया इमोशनल मैसेज
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*