शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार

शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार

शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार

त्रिपड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर कार में बैठाने के बाद दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपियों ने पीड़िता की ओर से विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। इसके बाद पीड़िता को गाड़ी से बाहर धकेल कर आरोपी फरार हो गए।
छात्रा को घायल अवस्था में राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित स्कूली छात्रा ने त्रिपड़ी थाने की पुलिस के समक्ष बयान दिया है कि वह वीरवार सुबह अपनी एक सहेली के साथ पैदल स्कूल जा रही थी। रास्ते में उसकी जान-पहचान का गोपी सिंह निवासी अलीपुर अराइयां और उसका साथी हरपाल सिंह निवासी मिर्जापुर कार में सवार होकर वहां पहुंचे। गोपी सिंह ने बहला-फुसलाकर छात्रा को भी अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

कुछ आगे जाकर गोपी सिंह ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने इस हरकत का विरोध किया तो युवकों ने उसकी पिटाई की। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने त्रिपड़ी के पास शैलरों के नजदीक उसे कार से बाहर धकेल दिया और खुद फरार हो गए। थाना त्रिपड़ी से मामले के जांच अधिकारी एएसआई पवितर सिंह ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जांच होने पर ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।

शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार
उधर पटियाला में ही शादी का झांसा देकर एक 22 वर्षीय युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। वुमन थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़ित युवती ने बयान दिया है कि गुरप्रीत सिंह निवासी गांव बहिबलपुर तहसील नाभा जिला पटियाला उसे शादी का झांसा देकर पिछले दो सालों से उसके साथ दुराचार करता आ रहा है। बाद में आरोपी शादी से मुकर गया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*