Salman Khan

सलमान ने #MeToo पर बोलने से किया था मना, अब सलीम खान बोले- ‘अपनी नजरों से गिरकर खड़े नहीं हो पाओगे’

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन की लहर चल पड़ी है । एक-एक कर कई बड़े प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर की पोल खुल रही है । तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद कई एक्ट्रेस ने हिम्मत दिखाई । सोशल मीडिया के जरिए 20 साल पराने राज से भी पर्दा उठ गया है ।
कई बड़े स्टार्स फिलहाल इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं । वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है । उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, ‘देर से ही सही लेकिन बदलाव आना शुरू तो हुआ है।’ सलीम खान इस अभियान को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं ।

उन्होंने आगे लिखा, ‘जो लोग #MeToo मूवमेंट की खिलाफत कर रहे हैं, वो यह कह रहे हैं कि इतने सालों के बाद महिलाएं अपनी जुबान क्यों खोल रही हैं ? मैं कहना चाहूंगा कि देर आए लेकिन दुरुस्त आए। जो महिलाएं खुलासे कर रही हैं, उन्हें रिजल्ट का इंतजार नहीं करनी है ।

‘उन्हें पब्लिक का सपोर्ट मिलने लगा है। यही उनकी जीत है । आदमी पहाड़ से गिरकर खड़ा हो सकता है, अपनी नजरों से गिरकर नहीं।’ इस ट्वीट के जरिए सलीम खान ने उन प्रताडि़त महिलाओं का सपोर्ट किया है जो दशकों से यौन उत्पीड़न के दर्द को सहन कर रही थीं ।

बता दें कि जब सलमान खान से तनुश्री मामले पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया था । साथ ही महिला पत्रकार से कहा था कि जिस चीज का इवेंट है उसके बारे में बात करो । अब सलमान के पिता के बयान से लगता है कि उन्हें भी सामने आकर बोलना चाहिए ।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*