Home Bollywood News, Ayushmann Khurrana Says My Kids Are Not Allowed To Watch My Films

Ayushmann Khurrana Says My Kids Are Not Allowed To Watch My Films

68
0
Ayushmann Khurrana

बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देते आयुष्मान खुराना, बताई वजह

आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर फिल्म से अपने करियर की शु्रुआत की थी. इस फिल्म से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी. इसके अलावा पिछला साल उनके करियर के लिए सक्सेसफुल रहा. 2018 में आयुष्मान की दो फिल्म अंधाधुन और बधाई हो रिलीज हुई और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही. आयुष्मान एक्टर के साथ एक बेहतरीन पिता भी है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की अनुमति नहीं हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया, ”मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखना अलाऊ नहीं है. वे कोई भी फिल्म देख सकते हैं जैसे गली बॉय, वरुण धवन की फिल्में लेकिन मेरी नहीं. मैं इस चीज को लेकर काफी सजग हूं. मेरी हर फिल्म में किसिंग सीन है और यह सही नहीं है कि बच्चे देखे कि उनके पिता किसी और महिला को किस कर रहे हैं.”

इसके अलावा आयुष्मान ने एक और कारण का खुलासा किया जिसकी वजह से बच्चों को उनकी फिल्म देखने के लिए मना किया गया है. उन्होंने बताया, ”वे मुझे स्टार की तरह ट्रीट नहीं करते हैं. जिस तरह फोटोग्राफर्स मुझे फॉलो करते हैं उससे बच्चे मेरे स्टार पावर को लेकर जागरूक है. पहले यह सब उनके लिए अजीब हुआ करता था लेकिन अब वे इसे लेकर आदी हो गए हैं.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की दो फिल्में आ रही हैं जिनका नाम है ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15. ड्रीम गर्ल एक रोमांटिंक कॉमेडी फिल्म है वहीं आर्टिकल 15 इंवेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म है.

Ayushmann Khurrana Says My Kids Are Not Allowed To Watch My Films
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*