Home Bollywood News, Namo Namo Out Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput Kedarnath First...

Namo Namo Out Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput Kedarnath First Song

32
0
Kedarnath

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारानाथ’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं- जय हो जय हो शंकरा… आदि देव शंकरा। गाने में दिखाया गया है कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत अपनी पीठ पर बिठाकर श्रद्धालुओं को भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचा रहे हैं और फिर नमाज अदा कर रहे हैं। इस फिल्म के गाने में आपको भक्ति से भरी भावना दिखेगी जो आपको झूमने पर मजबूर कर देने वाली है।

इस गाने में एक झलक आपको सारा अली खान की भी दिखाई देगी। इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। जबकि इसे संगीत से सजाया है अमित त्रिवेदी ने। इस गाने में अमित त्रिवेदी ने अपनी आवाज भी दी है। निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

सुशांत सिंह और सारा अली खान की ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी। ‘केदारनाथ’ एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है।

बता दें अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि फिल्म का केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक दलों ने विरोध शुरू कर दिया है। फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने फिल्म के हीरो और हीरोइन के बीच दर्शाए गये इंटीमेट सीन्स को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया है।

विरोध कर रहे लोगों ने फिल्म की कहानी पर आपत्ति जतायी है और उनका मानना है कि यह फिल्म ‘लव जेहाद’ का समर्थन कर रही है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब केदारनाथ विवादों में फंसी हो। इससे पहले प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बीच हुए विवाद के बाद फिल्म की शूटिंग बीच में रूक गई थी।

Namo Namo Out Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput Kedarnath First Song
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*