Home News Punjab Government Gives Z Plus Security For Navjot Singh Sidhu

Punjab Government Gives Z Plus Security For Navjot Singh Sidhu

76
0
Navjot Singh Sidhu

कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को कट्टरपंथी संगठनों से मिल रही धमकियों के बाद पंजाब सरकार ने एकाएक उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। राज्य सरकार ने सिद्धू की सुरक्षा अपग्रेड करके जेड प्लस कर दी है। साथ ही केंद्र सरकार को लिखा है कि सिद्धू को सेंट्रल आर्म्ड फोर्सेज का सुरक्षा घेरा मुहैया करवाया जाए। राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) एनएस कलसी ने केंद्र सरकार को पत्र लिख कर कहा है कि सिद्धू को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) का सिक्योरिटी कवर उपलब्ध कराया जाए।

पंजाब सरकार ने सिद्धू के सुरक्षाकर्मियों की संख्या 12 से बढ़ाकर 24 कर दी है। साथ ही उनकी सुरक्षा में कमांडो भी तैनात किए हैं। सिद्धू को बुलेट प्रूफ लैंड क्रूजर दी गई है। उनके घर की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के दक्षिणपंथी ग्रुप हिंदू युवा वाहिनी ने सिद्धू को धमकी दी थी। उसने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलने को लेकर सिद्धू पर एक करोड़ का इनाम घोषित किया था।

वाहिनी के प्रधान तरुण सिंह ने एलान किया था कि अगर सिद्धू आगरा आते हैं तो वह उनके टुकड़े कर देगा। तरुण का कहना था कि सिद्धू पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं और अपने देश के नेताओं के खिलाफ बोल रहे हैं। इसके अलावा पंजाब में भी सिद्धू लगातार शिअद के खिलाफ बोलते रहे हैं। ड्रग, माइनिंग माफिया के खिलाफ भी वह मुखर रहे हैं। कलसी ने पत्र में लिखा है कि इन बातों के आधार पर तुरंत सिद्धू को केंद्रीय सुरक्षा बल मुहैया कराए जाएं।

Punjab Government Gives Z Plus Security For Navjot Singh Sidhu
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*