Home Bollywood News, Shilpa Shetty Reveals How Raj Kundra Save Sri Lanka Blast

Shilpa Shetty Reveals How Raj Kundra Save Sri Lanka Blast

27
0
Shilpa Shetty

श्रीलंका हमले के 13 दिन बाद शिल्पा शेट्टी का खुलासा, बम धमाके में इस तरह बाल-बाल बचे पति राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो कई ब्रांड का प्रमोशन करती हुई नजर आती हैं। इसके अलावा वो डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज कर रही हैं। शिल्पा का ये शो टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा है। बीती शाम शिल्पा शेट्टी एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए पहुंचीं जहां उन्होंने एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर फैंस भी हैरान रह गए।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने बताया कि श्रीलंका में हुए बम धमाकों में उनके पति राज कुंद्रा बाल-बाल बचे हैं। 21 अप्रैल को श्रीलंका में कई धमाकों में करीब 250 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई वहीं सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हो गए।

शिल्पा ने कहा कि ‘मारे गए लोगों के परिवारों से मेरी पूरी सहानुभूति है। ये काफी डरावना था। मैंने अभी तक इस बात को बताया नहीं है लेकिन मेरे लिए जो सबसे ज्यादा डरावनी बात थी कि राज कुंद्रा अपने कुछ दोस्तों के साथ उसी दिन उस होटल में ठहरने वाले थे। भगवान की कृपा है कि ये ट्रिप नहीं हुआ।’

शिल्पा ने आगे कहा कि ‘ऐसी घटनाओं से पता चलता है कि जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं है। ये तो राज और मेरी खुशकिस्मती है कि ऐसा कुछ भी हमारे साथ नहीं हुआ।’ बता दें कि इस इवेंट में शिल्पा पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ पहुंची थीं।

शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान रेड कलर का जंपसूट पहना था। शिल्पा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन, शिल्पा बखूबी उसे कैरी करती हैं।

Shilpa Shetty Reveals How Raj Kundra Save Sri Lanka Blast
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*