Home Chandigarh The Video Made By The Young Man Casting Vote

The Video Made By The Young Man Casting Vote

242
0
Video Casting Vote

युवक ने वोट डालते हुए बनाई वीडियो, टिकटॉक पर की अपलोड़, चैकिंग व्यवस्था पर उठे सवाल

चुनाव आयोग के आदेश के बावजूद एक युवक चंडीगढ़ स्थित एक पोलिंग स्टेशन में मोबाइल फोन अंदर लेकर गया। युवक ने वोट डालते हुए अपनी वीडियो बनाई और टिकटॉक पर अपलोड़ कर दी।युवक की इस वीडियो को एक फेसबुक यूजर ने पोस्ट कर चंडीगढ़ पुलिस की चैकिंग व्यवस्था पर सवाल उठा दिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस तैनात होने के बावजूद युवक कैसे मोबाइल फोन अंदर लेकर गया। चुनाव आयोग ने वोटिंग के दौरान सभी पोलिंग स्टेशन पर मोबाइल समेत अन्य इलैक्ट्रिकल सामान लेकर जाने की पांबदी लगाई गई थी। इसको लेकर पुलिस विभाग ने पोलिंग स्टेशन के अंदर तैनात पुलिसकर्मियों को चैकिंग करने के आदेश गए थे, लेकिन पुलिस की ढीली जांच होने के चलते एक युवक वोट डालने के दौरान अपना मोबाइल फोन अंदर ले गया।

फेसबुक यूजर महिला ने सवाल उठाया कि आखिरकार युवक कैसे पोलिंग स्टेशन में मोबाइल लेकर गया और उसने वीडियो कैसे बनाई। जबकि वह वोट डालने गया तो उसका मोबाइल फोन और पर्स तक पुलिस ने घर रखने के लिए वापस भेज दिया था।

सूद की वीडियो पोस्ट कर उठाए सवाल

पूर्व मेयर अरूण सूद की सैक्टर 38 वेस्ट के एक पोलिंग स्टेशन से मोबाइल फोन लेकर बाहर आते हुए की वीडियो फेसबुक पर कांग्रेसी राजेश शर्मा ने अपलोड़ की है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि पूर्व मेयर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पूर्व मेयर मोबाइल फोन लेकर पोलिंग स्टेशन में गए थे। जबकि वो वहां के न तो वोटर हैं और न ही पोलिंग एजैंट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*