Home Chandigarh Clash In Between Captain Amrinder Singh And Navjot Sidhu For Cm Post

Clash In Between Captain Amrinder Singh And Navjot Sidhu For Cm Post

197
0
Captain Amrinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, बोले- मुझे हटाकर सीएम बनना चाहते हैं नवजोत सिद्धू

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनकी सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद एक बार फिर खुलकर सामने आ गए। कैप्टन ने रविवार को कहा कि सिद्धू बहुत महत्वाकांक्षी हैं और वह मुझे हटा कर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।

पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को अमृतसर से टिकट नहीं मिलने पर सिद्धू के लगाए आरोपों पर कैप्टन ने कहा, चुनाव के इस वक्त में उनके बयानों से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है।

अगर सिद्धू एक सच्चे कांग्रेसी होते तो अपनी शिकायतों को सामने रखने के लिए सही समय का चयन करते। मतदान के ठीक पहले मेरे और पार्टी नेतृत्व के खिलाफ गलत बयानबाजी नहीं करते।

अब यह हाईकमान के हाथ में है कि सिद्धू के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है लेकिन कांग्रेस पार्टी के तौर पर ऐसी अनुशासनहीनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। सीएम ने कहा कि उनका सिद्धू से किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। मैं उन्हें तब से जानता हूं, जब वह बच्चे थे।

पार्टी का नुकसान तब होता है, जब काम नहीं होते : डॉ. सिद्धू

कैप्टन के बयान पर नवजोत सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि चुनाव का वक्त है, कई तरह का तनाव रहता है। हो सकता है उन्होंने किसी बयान में कुछ कह दिया हो। सिद्धू दंपति की यह सोच नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी को नुकसान तब होता है, जब लोगों के काम नहीं होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*