Home Bollywood News, Salman Khan Manage Katrina Kaif Saree At Song Release Event

Salman Khan Manage Katrina Kaif Saree At Song Release Event

33
0
salman katrina

सलमान खान झुककर ठीक करने लगे कटरीना की साड़ी, एक्ट्रेस ने भी सबके सामने खींचे गाल

सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी नई फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं । हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘जिंदा’ रिलीज हुआ । इस गाने की लॉन्चिंग के लिए एक ईवेंट ऑर्गनाइज किया गया था । ईवेंट में फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ पहुंचे।

इस दौरान कटरीना सेक्सी साड़ी में नजर आईं । वहीं सलमान ब्लैक शर्ट और जींस पहनकर पहुंचे। दोनों के कपड़े मैचिंग थे । इस ईवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी फैंस ने कल्पना भी नहीं की होगी । दरअसल, ईवेंट में कटरीना की साड़ी बिगड़ी तो सलमान झुककर उसे ठीक करने लगे ।

साड़ी ठीक करते हुए सलमान और कटरीना की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं । कटरीना, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । ब्रेकअप के बाद भी दोनों की ऐसी बॉन्डिंग देखकर फैंस को काफी अच्छा लगा । इसके अलावा कटरीना भी सलमान को स्पेशल फील कराती दिखीं ।

सलमान और कटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है । इसमें कटरीना सलमान के गालों को छूने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वो दूर होने की वजह से छू नहीं पाईं। इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने कहा, ‘भाई-भाभी’ । वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन दाेनों को दुनिया की परवाह नहीं है । दोनों अपने में ही लगे हुए हैं ।’

बता दें कि इसी ईवेंट में एक पत्रकार ने कटरीना कैफ से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा। इसके साथ ही कहा कि ‘क्या आपने सलमान को भाई जान कहकर बुलाया।’ इतना सुनते ही सलमान ने कहा, ‘आपका भाई जान हूं, इनका नहीं।’ सलमान का जवाब सुनते ही कटरीना हंसने लगीं।

इसके बाद एक और रिपोर्टर ने कटरीना से पूछा, ‘आप सलमान को भाई जान नहीं कहना चाहती हैं तो फिर कौन सा जान कहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा- ‘मेरी जान’। कटरीना हंसती हैं तो सलमान फिर कहते हैं, ‘क्या पता भाई भी कह सकती हैं ।’

Salman Khan Manage Katrina Kaif Saree At Song Release Event
Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*