Home Bollywood News, अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के रोल को बताया करियर का सबसे...

अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के रोल को बताया करियर का सबसे मुश्किल किरदार, 4 महीने की थी स्टडी

666
0
Anupam Kher

बॉलीवुड में करीब 500 से ज्यादा फिल्में कर चुके अनुपम खेर जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे अनुपम खेर ने अपने इस किरदार को करियर का सबसे मुश्किल रोल बताया।

अनुपम खेर हाल में ही ‘मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान अवॉर्ड 2018’ का हिस्सा बनें। इस समारोह के दौरान अनुपम खेर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बारे में बात की। अनुपम खेर ने कहा – ‘फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मैंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार पर करीब चार महीने तक स्टडी की। यह रोल मेरे करियर का सबसे मुश्किल किरदार है। दर्शक जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सफर को स्क्रीन पर देखेंगे।’

हाल ही में इस फिल्म का एक छोटा सा वीडियो सामने आया था जिसमें अनुपम खेर हू-ब-हू मनमोहन सिंह के लुक में दिखे। न केवल उनका लुक बल्कि उनके चलने का तरीका भी पूरी तरह से मनमोहन सिंह से मैच कर रहा था। इस अवॉर्ड समारोह में अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में योगदान के लिए ‘स्पेशल ऑनर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया।

इस अवॉर्ड को अनुपम खेर ने सभी युवाओं को समर्पित किया। अनुपम खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा – ‘अवॉर्ड हमेशा आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। अवॉर्ड मिलने पर मैं अपने आप को हमेशा यही बात कहता हूं कि यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा अवॉर्ड नहीं है बल्कि अभी करियर की शुरुआत हुई है।’

‘एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म की स्क्रिप्ट सरोवर नगरी के मयंक तिवारी ने आदित्य सिंह और विजय गुट्टे के साथ मिलकर लिखी है। बता दें कि यह फिल्म मशहूर ब्यूरोक्रेट संजय बारू की पुस्तक पर आधारित एक पॉलिटिकल ड्रामा है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर मशहूर निर्देशक हंसल मेहता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*