Home Bollywood News, अमिताभ बच्चन ने की इस फ़िल्म को रिलीज़ करने की गुज़ारिश, कहा-...

अमिताभ बच्चन ने की इस फ़िल्म को रिलीज़ करने की गुज़ारिश, कहा- क्रिएटिविटी की हत्या मत कीजिए!

735
0
Amitabh Bachchan

ये Shoe Bite दरअसल बिग बी की एक फ़िल्म का शीर्षक है, जिसे शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया था, मगर फ़िल्म शूट होने के बाद रिलीज़ नहीं हो सकी।

मुंबई। हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन ने एक लंबा सफ़र तय किया है और सफ़र में चलते-चलते उन्हें दस साल पहले शू-बाइट हो गया था, जिसका दर्द अब उठ रहा है। बिग बी ने इस दर्द की दवा देने की गुहार की है।

ये Shoe Bite दरअसल बिग बी की एक फ़िल्म का शीर्षक है, जिसे शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया था, मगर फ़िल्म शूट होने के बाद रिलीज़ नहीं हो सकी। अब अमिताभ इस फ़िल्म को रिलीज़ करने की गुहार प्रोड्यूसर्स से कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके गुज़ारिश की है कि इस फ़िल्म की हत्या मत करो, इसे रिलीज़ करो। अमिताभ ने लिखा है- ”प्लीज़… प्लीज़… प्लीज़… यूटीवी और डिज़्नी या जिसके पास भी ये फ़िल्म है… वारनर्स… जो कोई भी है… इस फ़िल्म को रिलीज़ कर दीजिए… इसमें बहुत कड़ी मेहनत की गयी है… रचनात्मकता की हत्या मत कीजिए।”

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को पढ़कर आप समझ सकते हैं कि वो कितनी शिद्दत से शूबाइट की रिलीज़ चाहते हैं। आपको बता दें कि लगभग दस साल पहले परसेप्ट पिक्चर कंपनी ने जॉनी वॉकर नाम से एक फ़िल्म का एलान किया था, जिसे शूजित सरकार निर्देशित करने वाले थे और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इस फ़िल्म को शूजित यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास ले गये और नाम कर दिया शूबाइट।

परसेप्ट ने इसको लेकर यूटीवी पर केस कर दिया। लंबी क़ानूनी लड़ाई के बाद, 2012 में ये केस बंद हो गया। साथ ही शूबाइट भी ठंडे बस्ते में चली गयी। सरकार इसके बाद विक्की डोनर में बिज़ी हो गये और फिर मद्रास कैफ़े बनायी। शूबाइट तो रिलीज़ नहीं हो सकी, लेकिन बाद में शूजित ने अमिताभ को पीकू में डायरेक्ट किया और पिंक को प्रोड्यूस किया। अगर शूबाइट रिलीज़ होती तो बिग बी के साथ उनकी पहली फ़िल्म होती। शूबाइट 60 साल के जॉन परेरा नाम के व्यक्ति की कहानी है, जो ख़ुद की तलाश में एक यात्रा पर निकलता है। फ़िल्म में सारिका, दिया मिर्ज़ा, जिमी शेरगिल और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी भी अहम किरदारों में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*