Hardik Pandya

इस लग्जरी कार पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, नजर पड़ते ही लाखों खर्च कर ले आए घर

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने क्रिकेट स्किल्स और स्टाइलिश लुक से फैंस को दीवाना बना रखा है। हालांकि बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि आकर्षक हेरयस्टाइल रखने वाले हार्दिक पांड्या मंहगी कारों के भी बड़े शौकीन हैं।

हाल ही में हार्दिक ने नई ऑडी ए6 35टीडीआई सेडान खरीदी है। ए6 सेडल कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है और 35टीडीआई उसका सबसे लोकप्रिय मॉडल है।

इस नई चमचमाती ऑडी कार की कीमत करीब 65 लाख रुपये है। इसका पेट्रोल वेरिएंट 1798 सीसी के इंजन के साथ आता है जो 4200 आरपीएम पर 190 बीएचपी की ताकत प्रदान करता है। वहीं डीजल वेरिएंट में 1968 सीसी का डीजल इंजन मिलता है, जो 3800 आरपीएम पर 190 बीएचपी की ताकत प्रदान करता है।

सात स्पीड ऑटोमेटिक गिरयबॉक्स के साथ आने वाली इस लाजवाब कार में पांच लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। फ्रंट पर लगी मैट्रिक्स एलईडी हैडलाइट्स, नेक्स जेनरेशन का एमएमआई पैनर, 8 सुपर एयरबैग और पार्किंग कैमरा सेंसर जैसे फीचर इस सेडान कार में चार चांद लगाते हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या को लग्जरी कारों और शानदार गैजेट्स का काफी शौक है। हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक के अलावा उनके भाई कृणाल पांड्या भी मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*