Home Chandigarh झगड़े के बाद फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने लगाया जाम

झगड़े के बाद फंदे पर लटका मिला युवक, परिजनों ने लगाया जाम

456
0
Chandigarh Jaam

सैक्टर-17 स्थित इंदिरा कालोनी में देर रात कुछ युवकों में झगड़ा हो गया। दोनों गुटों को पुलिस चौकी बुलाया गया, जहां एक गुट के लोगों ने पुलिस के सामने ही दूसरे गुट के युवक को पीटा। इसके बाद पीड़ित के घर में ही उसका शव पंखे से लटका मिला। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने वीरवार सुबह सैक्टर-16 चौकी का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट परिजनों ने सैक्टर-16 स्थित लेबर चौक पर भी जाम लगा दिया। पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया। डी.सी.पी. ने परिजनों की शिकायत पर ड्यूटी में कोताही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ जांच भी बिठा दी है।

रात दो बजे पंखे से लटका मिला शव :

संदीप घर में अकेला था और उसकी बहन छत पर सो रही थी। रात करीब दो बजे राहुल को सूचना मिली की संदीप का शव घर में पंखे से लटका है। वह चौकी से अपने परिजनोंं के साथ घर पहुुंंचा तो उसके होश उड़ गए। राहुल ने विक्की और अन्य युवकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके भाई को मार कर पंखे से लटकाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में रखवा दिया था।

आरोपी युवक पीटते हुए ले गए थे चौकी में :

सैक्टर-17 इंदिरा कॉलोनी निवासी मृतक संदीप (19) के भाई राहुल ने बताया कि उसके छोटे भाई की देर रात विक्की, कन्हैया और अन्य युवकों के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। वह घर आकर रोने लगा। पूछने पर उसने बताया कि उसकी कुछ युवकों के साथ लड़ाई हो गई है।

राहुल उसे लेकर उन युवकों के पास गया, जहां पर फिर उनमें हाथापाई हुई। एक युवक को चोट भी आई है, जिसका उपचार सैक्टर-6 के सिविल अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद राहुल के परिजन और विक्की अपनी शिकायत लेकर सैक्टर-16 चौकी पहुंचे।

राहुल ने बताया की उसके मां-बाप पुलिस चौकी मेंं थे। इस दौरान विक्की अपनी गाड़ी में आया और राहुल को घर के बाहर बुलाया। उसने राहुल से कहा कि तुझे पुलिस चौकी में बुलाया है। गाड़ी में विक्की के साथ दो और लड़के बैठे थे। वे तीनों उसे पीटते हुए चौकी ले गए। वहां मौजूद ए.एस.आई. रामकुमार के सामने ही उसे पीटा गया। संदीप घर आ गया और उसके परिजन चौकी में ही मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*