Home Bollywood News, टीवी एक्टर रणदीप राय को मिली फिल्म, शाहिद कपूर की बहन संग...

टीवी एक्टर रणदीप राय को मिली फिल्म, शाहिद कपूर की बहन संग करेंगे रोमांस

528
0
Sanah Kapur

टीवी सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ से मशहूर हुए एक्टर रणदीप सिंह अब फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है और इसमें वह शाहिद कपूर की बहन सना कपूर संग रोमांस करते नजर आएंगे।

रणदीप सिंह फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म ‘बॉडी शेमिंग’ यानि दूसरों की शारीरिक बनावट का मजाक उड़ाने के चलन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और मवाना शहर में होगी।

‘सरोज का रिश्ता’ सना कपूर की तीसरी फिल्म है। उन्होंने भाई शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वह कॉमेडी फिल्म ‘खजूर पे अटके’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं मोटी हूं, मगर यह महसूस किया है कि जिनका वजन ज्यादा होता है, सिर्फ उनका ही मजाक नहीं उड़ाया जाता बल्कि दुबले-पतले लोगों की भी खिल्ली उड़ाई जाती है। इस फिल्म का विचार यही से आया है।’

फिल्म ‘सरोज का रिश्ता’ में मशहूर एक्टर कुमुद मिश्रा सना कपूर के पिता के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म लव ट्राएंगल है। रणदीप राय और सना कपूर के अलावा मॉडल गौरव पांडेय भी इस फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक सक्सेना के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*