Home India News दाती महाराज के बचाव में उतरे ये बड़े महाराज, पीड़िता को लेकर...

दाती महाराज के बचाव में उतरे ये बड़े महाराज, पीड़िता को लेकर किया ऐसा खुलासा, हर कोई हैरान

436
0
Daati Maharaj

बलात्कार में फंसे दाती महाराज के बचाव में एक बड़े महाराज उतरे हैं, उन्होंने कहा है कि दाती महाराज अच्छे संत, आरोपों की जांच के बिना कार्रवाई उचित नहीं की जानी चाहिए। बलात्कार के आरोप में फंसे दिल्ली शनि धाम के बाबा ज्योतिषाचार्य दाती महाराज के बचाव में मंगलवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज उतर आए हैं।

नरेंद्र गिरि ने कहा कि दाती महाराज अच्छे संत हैं। उन्होंने लोकहित के कई उल्लेखनीय कार्य किए हैं। उन पर बिना आरोपों की सत्यता की जांच किए कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज ने मंगलवार की शाम अमर उजाला से कहा कि वह दाती महाराज को पिछले 30 वर्ष से निजी तौर पर जानते हैं।

वह समाज की सेवा में लगे रहने वाले अच्छे संत हैं। बेटी बचाओ अभियान को सफल बनाने, नारी सशक्तीकरण की मुहिम को गति देने के लिए उन्होंने व्यापक काम किया है।

नरेंद्र गिरि ने कहा कि दाती महाराज पर जिस भी महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं, पहले उसकी गहनता से जांच की जानी चाहिए। बिना आरोपों की जांच किए उनपर एफआईआर और गिरफ्तारी की कोशिश उचित नहीं है।

इससे संत समाज की बदनामी होगी। नरेंद्र गिरि ने सरकार से आग्रह किया कि दाती महाराज यदि जांच में अगर दोषी पाए जाते हैं तो फिर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। राजस्थान की एक युवती ने दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली में दाती महाराज के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*