Home Bollywood News, दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में होगी सोनम की शादी, करोड़पति बिजनेसमैन...

दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर में होगी सोनम की शादी, करोड़पति बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे

363
0
Sonam Kapoor

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद वह शादी की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई हैं। पिछले काफी समय से उनकी शादी से जुड़ी चर्चाएं चल रही थीं लेकिन अब पहली बार कन्फर्म खबर आई है।

अनुष्का और विराट कोहली की शादी के बाद सोनम की शादी की चर्चाएं जोरों पर थीं। पहले सुना गया कि सोनम राजस्थान के जोधपुर या उदयपुर में शादी कर सकती हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सोनम भी अनुष्का की तरह देश से बाहर ही शादी करेंगी और इसके लिए उन्होंने दुनिया का सबसे महंगा शहर चुना है।

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक सोनम और उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो गया है। सोनम 9-12 मई के बीच शादी कर सकती है और यह शादी दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक स्विटजरलैंड के मॉन्ट्रो शहर में होगी। शादी के वेन्यू को लेकर स्विस सरकार ने भी इंटरेस्ट दिखाया है।

सोनम के परिवारवालों और उनके करीबी दोस्तों ने शादी में शामिल होने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी ले ली है। सोनम के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा मेहमान मुंबई से फ्लाइट में जाएंगे लेकिन आनंद आहूजा के परिवारवाले और कुछ दोस्त दिल्ली से ही फ्लाइट लेकर जाएंगे। बता दें कि आनंद आहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं। उनका दिल्ली में बहुत बड़ा बिजनेस है वह फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्रन्योर हैं।

आनंद आहूजा देश के पहले शू स्टोर के फाउंडर हैं। स्टोर का नाम है ‘वेज-नॉन वेज’। दिल्ली बेस्ड कई फैशन ब्रांड के वह मालिक भी हैं। इतना ही नहीं आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी से की है। अमेरिका में आनंद आहूजा ने एमेजॉन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है।

शादी की सभी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। शादी की जगह फाइनल होने के बाद अब सोनम हनीमून का वेन्यू भी फाइनल करने में जुटी हैं। वहीं सोनम के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*